क्रोम नेल पोलिश से बनाएं सुंदर नाख़ून




क्रोम नेल पोलिश से बनाएं सुंदर नाख़ून, क्रोम नेल पोलिश ट्रेंड, क्रोम नेल पेंट, क्रोम नेल पोलिश, क्रोम नेल आर्ट कैसे करें, घर पर क्रोम नेल्स कैसे पाएं, क्रोम नेल्स का फैशन, क्रोम नेल्स की खुबिया, क्रोम नेल पेंट के कलर्स, क्रोम नेल के लिए कैसे नेल पेंट का चुनाव करें

आपने अपनी दोस्तों के नाख़ून तो देखे ही होंगे कितने सुन्दर और आकर्षक लगते है। लेकिन क्या कभी उनके नेल आर्ट पर ध्यान दिया है? आज के समय में फैशन में नए नए ट्रेंड देखने को मिलते है। उन्ही में से एक है नेल आर्ट। नेल आर्ट आजकल का सबसे लोकप्रिय ट्रेंड है। ऑफिस जाने वाली लड़कियां हो या कॉलेज की फ्रेशर्स सभी अपने नेल आर्ट को लेकर काफी कॉन्शियस रहती है।

नेल आर्ट भी कई तरह की की जाती है। जहां पहले सिंपल नेल आर्ट को बढ़ावा दिया जाता है वही आजकल तरह तरह के नेल आर्ट पसंद किए जाते है। उन्ही में से एक है क्रोम नेल आर्ट। जो न केवल देखने में सुन्दर लगता है अपितु आपके हाथों के नाखूनों की शोभा भी बढ़ाता है।

आजकल सभी को फैशन के साथ चलना और अपडेट रहना पसंद है ऐसे में आपको क्रोम नेल्स के बारे में पता होना चाहिए। अट्रैक्टिव और खूबसूरत दिखने के साथ साथ ये आर्ट काफी सेक्सी भी लगता है। आप इन्हे आराम से करवा सकती है। इसके लिए चमकदार, मैटेलिक नेल पेंट के साथ तैयार किया जाता है। शीशे जैसे चमकदार और शाइनी होने की वजह से उन्हें मिरर नेल आर्ट भी कहा जाता है। इसलिए आज हम आपको इसके कुछ लेटेस्ट आर्ट के बारे में बताने जा रहे है जिनकी मदद से आप भी अपने नेल्स को क्रोम लुक दे पाएंगी।

आजकल क्रोम नेल पेंट का है ट्रेंड :-

1. होलोग्राफ़िक कलर :

इसकी चमक, रंग और स्टाइलिश होने के कारण होलोग्राफ़िक क्रोम को काफी पंसद किया जाता है। होलोग्राफ़िक नेल्स पाने के लिए बहुत से उपकरण भी बाज़ार में मौजूद है जैसे की होलोग्राफ़िक सेलोफेन और फाइल। इनकी मदद से आप इस स्टाइल को आसनी से अपना सकती है।

2. पिंक क्रोम :

ये रंग लड़कियों का सबसे पसंदीदा रंग होता है। और ये कलर हर तरह की ऑउटफिट के साथ जचता है। शायद यही वजह है की लड़कियां अपनी हर चीज में पिंक कलर जरूर ढूंढती है। क्रोम नेल्स के लिए आप अपने रेगुलर पिंक नेल पेंट को क्रोम गिल्टी के साथ अपडेट करें।

3. रोज गोल्ड :

रोज गोल्ड क्रोम नेल्स क्लासी लुक देने में मदद करते है। आप इन्हे किसी भी मौके पर करवा सकती है। इनमे कुठ स्टोन्स का 3D इफ़ेक्ट भी बहुत अच्छा लगता है।

4. ओंब्रे क्रोम :

अगर आपको किन्ही दो कलर्स में से किसी एक को चुनने में परेशानी हो रही है तो आप ओंब्रे ट्राई कर सकती है। गोल्ड और सिल्वर कलर में कंफ्यूज हो रही है तो गोल्ड से शुरू करके नाख़ून के टॉप पर सिल्वर कलर किया जा सकता है। किसी भी मौके के लिए ये आपको स्टाइलिश दिखा सकता है।

5. कॉपर क्रोम :

सभी क्रोम कलर्स में इस कलर को सबसे अधिक पसंद किया जाता है। इस क्रोम को बनाने में बहुत मेहनत लगती है लेकिन बनने के बाद ये बेहद खूबसूरत दिखाई देते है। शीशे की तरह च्मते हुए आपके नेल आस पास की हर चीज को फीका कर देते है। आप ने किसी भी तरह के ऑउटफिट के साथ बनवा सकती है। यकीन मानिये ये आपके लुक को एक दम स्टाइलिश बना देंगे।

6. राइनस्टोन के साथ मैटेलिक रेड :

अगर आपको ग्लैमरस दिखना है तो इसके लिए राइनस्टोन के साथ मैटेलिक रेड क्रोम बहुत बेहतर रहेगा। इसमें रेड क्रोम में सिल्वर और सजावट के लिए कुछ राइनस्टोन का प्रयोग किया जाता है। वैसे भी लाल रंग देखने में काफी सुन्दर लगता है और लोगों को आकर्षित भी करता है। वहीं राइनस्टोन भी उनकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम करते है।

7. मैटेलिक ब्लू :

इस क्रोम में ब्लूव नेल पेंट के बेस पर छोटे समुद्री जीवों के स्टिकर्स चिपकाएं जाते है। देखने में ये आर्ट बेहद खूबसूरत लगता है। आप इसे किसी पार्टी व थीम के साथ मैच करके करवा सकती है। अगर आपने नीले रंग की ड्रेस पहनी है तो एक बार इसे ट्राई जरूर करें।

8. होलोग्राफिक टिप :

अगर आप बहुत अधिक मेहनत किये बिना अपने नाखूनों को क्रोम लुक देना चाहती है तो इसके लिए आप होलोग्राफिक टिप का चयन कर सकती है। इस आर्ट में आपके नेल को ट्रांसपेरेंट नेल पेंट से ढका जाता है और नाखूनों की टिप्स पर V या U आकार में 3D ग्लिटर लगाया जाता है। थोड़ी मेहनत में आकर्षक लुक पाने का ये तरीके सबसे आसान और सस्ता है। इसे करवाते समय अपने हाथ सीधे रखें तभी यह परफेक्ट बन पाएगा।

[Total: 3    Average: 3.3/5]
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *