लेग्गिंग्स के साथ यह ड्रेस स्टाइल है ट्रेंड में!




लेग्गिंग्स के साथ लॉन्ग टॉप, लेग्गिंग के साथ शार्ट टॉप, लेग्गिंग के साथ क्रॉप टॉप, हाई वैस्ट लेग्गिंग, कैप्री लेग्गिंग्स, शार्ट लेग्गिंग्स, क्रॉप टॉप हाई वैस्ट लेग्गिंग्स, डिजाइनर लेग्गिंग्स, प्रिंटेड लेग्गिंग्स, स्किन फिट लेग्गिंग्स, जीन्स लुक लेग्गिंग्स, लेग्गिंग्स के डिफरेंट स्टाइल, लेग्गिंग्स किस के साथ पहने, वेस्टर्न ऑउटफिट लेग्गिंग्स, किस ड्रेस के साथ कैसी लेग्गिंग्स पहनें, इन ड्रेस के साथ जचेगी लेग्गिंग्स

आज के समय में हर कोई खुद को मॉर्डन और स्टाइलिश दिखाना चाहता है फिर चाहे वो लड़के हो या लड़कियां। लड़के तो फिर भी एक बार को कोम्प्रोमाईज़ कर लेते है वे किसी भी चीज को ट्राई करने से पहले हज़ार बार सोचते है लेकिन लड़कियां बेझिझक हर चीज को ट्राई करती है। उन्हें केवल फैशन और स्टाइल से मतलब होता है। कोई सूट के साथ जीन्स पहनती है तो कोई सलवार के साथ टॉप, कोई बालों में जुड़ा बनायें रखना पसंद करती है तो कोई उन्हें खुला रखना।

कुछ समय पहले तक जीन्स का बहुत अधिक चलन था। हर लड़की जीन्स पहनना पसंद करती थी। लेकिन समय के बदलने के साथ-साथ फैशन में भी बदलाव आ गया और अब जीन्स ने लेग्गिंग्स का रूप ले लिया है। जीन्स का कपडा बहुत अधिक मोटा होता है और स्ट्रैचेबल भी कम होता है लेकिन लेग्गिंग्स की बात करें तो कम्फर्टेबल होने के साथ साथ यह हलकी और स्ट्रैचेबल भी होती है। इन्हे वियर करना काफी आसान होता है।

वैसे तो इन्हे केवल कमीजों के नीचे पहनने के लिए बनाया था लेकिन फैशन को ध्यान में रखते हुए अब यह तरह तरह के शेड्स और प्रिंट्स में भी आने लगी है। कुछ लेग्गिंग डबल कलर में होती है जो कुछ के साइड में स्पेशल प्रिंट होता है। लेकिन इन्हे पहनते समय समस्या हमेशा यही आती है की इसे किन ड्रेस के साथ पहनना चाहिए और किन के साथ नहीं?

इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे ड्रेस ऑप्शन देने जा रहे है जिनकी मदद से आप अपनी पसंद की लेग्गिंग के साथ नयी नयी ड्रेसेस पहन पाएंगी। इसके लिए आपको अपनी ड्रेसेस में से कुछ स्पेशल ड्रेसेस को इसके साथ पहनने के लिए चुनना होगा। तो आइयें जानते है किन ड्रेस के साथ पहना जा सकता है लेग्गिंग्स को।

इन ड्रेस के साथ पहने लेग्गिंग्स :-

 1. लॉन्ग टॉप के साथ :-

लॉन्ग टॉप पहनने में काफी कंफर्टबल होते है इसीलिए लड़कियां इन्हे पहनना अधिक पसंद करती है। लेकिन जीन्स के साथ इन्हे कैरी करना काफी मुश्किल होता है। ऐसे में आप अपने लॉन्ग टॉप के साथ लेग्गिंग कैरी कर सकती है। यह काफी मॉर्डन और स्टाइलिश लुक है। साथ में एक स्कार्फ़ डालना न भूलें।

2. लॉन्ग कुर्ती के साथ :-

आजकल लॉन्ग कुर्ती बहुत ज्यादा ट्रेंड में है। ऐसे में इनका प्रयोग लेग्गिंग्स के साथ करना बहुत अच्छा कॉम्बिनेशन बना सकता है। लॉन्ग कुर्ती के साथ लेग्गिंग्स बहुत फब्ती है। इन्हे आप डार्क और लाइट शैड के हिसाब से मैच करके पहन सकती है। ये आपको क्लासी लुक देने के साथ साथ मॉर्डन लुक भी देगा।

3. क्रॉप टॉप के साथ हाई वैस्ट लेग्गिंग :-

छोटी हाइट की लड़कियों के लिए क्रॉप टॉप सबसे बड़ा ट्रेंड है। लेकिन आजकलल हाई वैस्ट जीन्स बहुत कम मिलती है ऐसे में लेग्गिंग्स बेस्ट ऑप्शन है। क्रॉप टॉप के साथ हाई वैस्ट लेग्गिंग आपको लम्बा और पतला दिखाने में मदद करेंगी। इसके लिए आप प्रिंटेड हाई वैस्ट लेग्गिंग चुन सकती है।

4. सेंटर कट कुर्ते के साथ :-

लम्बी लड़कियों की पसंद यह लॉन्ग कट कुर्ता यूँ तो जीन्स के साथ कैरी किया जा सकता है लेकिन कई बार इन्हे जीन्स के साथ डालना अच्छा नहीं लगता। ऐसे में आप इस टाइप के कुर्ते को भी लेग्गिंग्स के साथ डाल सकती है। लेकिन एक बात का ध्यान रखें सेंटर कट कुर्ते के साथ केवल शेडेड लेग्गिंग्स ही अच्छी लगती है प्रिंटेड लेग्गिंग्स आपका लुक खराब कर सकती है।

5. टेल कट कुर्ते के साथ :-

इस टाइप के कुर्ती आगे से छोटी और पीछे से लम्बी होती है जिनके साथ किसी भी और चीज का मेल अच्छा नहीं लगता। इसके लिए बेस्ट ऑप्शन लेग्गिंग्स ही है। डार्क शैड के साथ लाइट शैड की लेग्गिंग और लाइट के साथ डार्क शैड की लेग्गिंग काफी सूट करेगी। इसके लिए भी आप बिना प्रिंट की लेग्गिंग ही चुनें। क्योंकि इसमें लेग्गिंग का बहुत कम हिस्सा दिखता है।

6. वेस्टर्न ड्रेस के साथ :-

वेस्ट्रन ड्रेस जैसे स्किन फिट लॉन्ग टॉप, लॉन्ग मैक्सी ड्रेस, शार्ट मैक्सी ड्रेस आदि ऐसी ड्रेस है जिन्हे सामान्य तौर पर ऐसे ही पहना जाता है। लेकिन अगर आप इनके साथ अपनी प्रिंटेड और प्लेन लेग्गिंग को मैच करके पहनेंगी तो आप बेहद स्टाइलिश लगेंगी। लॉन्ग टाइप ड्रेस के लिए प्लेन लेग्गिंग बेहतर होगी जबकि शार्ट ड्रेस के लिए प्रिंटेड।

7. फ्रॉक लुक टॉप के साथ :-

यह एक तरह के फ्रॉक जैसे टॉप होते है जो न तो बहुत छोटे होते है और न ही बहुत लम्बे। ऐसे में इन्हे जीन्स के साथ पहनना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। इसके लिए आप अपनी प्लेन लेग्गिंग्स का इस्तेमाल कर सकती है। यह आपकी टांगों को स्लिम और लम्बा दिखाने में भी मदद करती है। अगर आपका टॉप मध्यम लेंथ से अधिक छोटा है तो हाई वैस्ट लेग्गिंग्स बेहतर रहेगी।

8. मध्यम लेंथ टॉप के साथ कैप्री :-

मध्यम लेंथ के टॉप अधिकतर लड़कियों की पसंद होते है क्योंकि ये न तो बहुत छोटे होते है और न ही बहुत बड़े। लेकिन इनके साथ पैंट या ट्राउज़र्स कैरी करना आसान नहीं। ऐसे में आप लेग्गिंग की मदद ले सकती है। यह इस टॉप के लुक को परफेक्ट बनाने के साथ साथ आपके लुक को भी परफेक्ट बनाती है। इसके लिए आप कैप्री स्टाइल लेग्गिंग्स का चयन करें।

9. फिटेड टॉप के साथ :-

फिटेड टॉप अक्सर बॉडी से बहुत चुपके हुए होते है ऐसे में जीन्स या किसी और बॉटम वियर का इस्तेमाल बहुत मुश्किल हो सकता है। इसके लिए आप लेग्गिंग चुने। यह आपके फिटेड टॉप के लुक को खराब किये बिना आपको स्टाइलिश दिखाने में मदद करेगी। लेकिन एक बात ध्यान रखें अगर आपका टॉप प्लेन है तो प्रिंटेड लेग्गिंग लें और अगर टॉप प्रिंटेड है तो प्लेन लेग्गिंग लें।

10. गर्मियों के लिए स्पेशल लेग्गिंग ऑउटफिट्स :- 

[Total: 2    Average: 5/5]
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *