IPL प्रेमी के लिए है वीवो का ये स्मार्टफोन, वीवो वी 5 प्लस आईपीएल एडिसन।

  

Vivo V5 Plus IPL Edition | विवो वी 5 प्लस आईपीएल एडिसन

चाइना की स्मार्टफोन कम्पनी विवो ने एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है किसका नाम है विवो V5 प्लस आईपीएल लिमिटेड एडिसन, आप सोच रहे होंगे विवो का विवो वी 5 प्लस और विवो वी 5 प्लस आईपीएल एडिसन में क्या फर्क है तो हम आपको बताना चाहते है कि दोनों में फर्क सिर्फ इतना है कि नए वेरिएंट में एक नया रंग मैट ब्लैक में भी फ़ोन मिलेगा , इसके अलावा इस नए वेरियंट वाले फ़ोन के पीछे वाले हिस्से में आईपीएल की लोगो की खुदाई की गई है इन दो फर्क के अलावा दोनों स्मार्टफोन में और कोई फर्क नही है।

विवो वी 5 प्लस आईपीएल लिमिटेड एडिसन की बिक्री पिछले सोमबार से शुरु हो गई है, इस स्मार्टफोन को आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगह से खरीद सकते है। विवो का ये स्मार्टफोन आपको ऑनलाइन में शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट और विवो स्टोर पर मिल जाएगा। इस समार्टफोन को आप रिटेल स्टोर पर से भी खरीद सकते है। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 25999 रुपये रखा गया है।

Vivo V5 Plus IPL Edition

vivo v5 plus ipl edition
अब बात करते है इसके फीचर्स ओर स्पेसिफिकेसन की तो विवो वी 5 प्लस आईपीएल की डिस्प्ले 5.5 इंच की है जो कि फुल HD है, और इसके स्क्रीन की रेज्युलेसन 1920×1080 पिक्सेल है, इसका स्क्रीन 5th जनरेसन कोर्निंग गोर्रिला ग्लास से प्रोटेक्टेड है, विवो का ये स्मार्टफोन का ओपरेटिंग सिस्टम एंड्राइड 6.0 मार्शमेलो है,

अगर हम इसके प्रोसेसर की बात करे तो इसमें प्रोसेसर octa core Qualcomm smapdregen 625 है, और इसके प्रोसेसर की क्लॉक स्पीड 2.0 गीगाहर्टज है, इस स्मार्टफोन में 4 जीबी की रैम है, जिससे कि आपके स्मार्टफोन को अच्छी स्पीड मिलेगी, ओर इसका 4 जीबी का रैम इस स्मार्टफोन को हैंग होने से बचाता है। विवो वी 5 प्लस में 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जोकि एक नार्मल यूजर के लिए काफी है, इस स्मार्टफोन के स्टोरेज सेक्सन में निगेटिव पॉइंट भी है, ओर वो ये है कि इस फ़ोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट नही दिया गया है, जिसके आप इस स्मार्टफोन की स्टोरेज को एक्सपेंड नही कर पाएंगे।

अब बात करते है इसके कैमरे की तो विवो बी 5 प्लस की सबसे खास बात यह है कि इसके फ्रंट में दो कैमरा दिया गया है एक कैमरा 20 मेगापिक्सेल का है और दूसरा 8 मेगापिक्सेल का है, इसके बैक में 16 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है, इसके दोनों कैमरे से फूल HD वीडियो रिकॉर्डिंग किया जा सकता है, इसके दोनों कैमरे की क्वालिटी बहुत ही अच्छी है, इसलिए इस फ़ोन को कैमरा फ़ोन या सेल्फी कैमरा फोन कहा जाता है,

Vivo V5 Plus IPL Edition की बैटरी 3055 mah की है जो इस स्मार्टफोन को एक अच्छी बैटरी बैकअप देता है, इस फ़ोन फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी करती है।

Vivo V5 Plus IPL Edition में फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया है, इसका फिंगरप्रिंट सेंसर इसके होम बटन में ही मौजूद है, इसके फिंगरप्रिंट सेंसर की स्पीड काफी अच्छी है ये सेंसर की रिस्पॉन्स टाइम मात्र 0.2 सेकेंड है।

विवो वी 5 प्लस की कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करे तो इसमें वो सारे जरूरी फीचर्स दिए गए है, जैसे कि 4G वोल्टी, ब्लूटूथ, जीपीएस, वाईफाई, हॉटस्पॉट इत्यादि।

[Total: 0    Average: 0/5]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *