विवो का नया स्मार्टफोन Vivo X20 और Vivo X20 plus होगा 21 सितम्बर को लांच




Vivo X20 Smartphone

Vivo X20 Smartphone | विवो एक्स 20 स्मार्टफोन 

चीन की मशहूर स्मार्टफोन कम्पनी  विवो ने अपने अन्य स्मार्टफोन विवो एक्स20 के लांच की तारीख का ऐलान कर दिया है, इससे पहले विवो एक्स 20 के लांच की तारीख और फीचर्स के सम्बंधित कई सारी अटकले लगाये जा रहे थे, लेकिन विवो स्मार्टफोन कम्पनी ने चीन की ही एक सोसल मिडिया वेबसाइट पर एक टीजर जारी करके विवो X20 के लांच के तारीख की पुष्टि करके उसपे विराम लगा दिया है।

विवो के इस लांच टीजर में इस स्मार्टफोन को 21 सितम्बर को लांच होने की बात कही गई है, लांच तिजर के मुताविक विवो X20 को चीन में 21 सितंबर को रात 8 बजे लांच किया जायेगा, आपको बता दे विवो एक्स 20 स्मार्टफोन दो वेरियंट में लांच होने वाला है, जिसमे  रैम और स्क्रीन साइज़ के अलाबा और कुछ भी अलग नहीं है, ऐसा एक रिपोर्ट में दावा किया गया है।

लांच  टीजर में दिखाए गए स्मार्टफोन को फोटो को देख के ये पता चलता है की विवो एक्स 20 स्मार्टफोन में फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है, लांच टीजर में स्मार्टफोन का फ्रंट पैनल की फोटो दिख रहा है, वैसे इसका डिस्पले पुराने टीजर जैसा ही दिख रहा है, विवो एक्स20 के स्पेसिफिकेसन को लेकर पहले भी कई सारे लिक और खुलासे अलग अलग वेबसाइट पर हो चूका है, लेकिन सोमबार को विवो के ऑफिसियल लांच टीजर में और भी कई सारी चीजे साफ़ हो चुकी है।

विवो एक्स 20 फेसियल रिकग्निशन फ़ीचर होने की बात लिक से पता चली है,एक और वेबसाइट पर विवो एक्स 20 के लिक से पता चला है की इसका डिस्पले के चारो तरफ से बहुत ही पतले बेजल लगा हुआ है, जो की इस स्मार्टफोन की इम्प्रेस्सन और भी बढाती है।

एक और लिक से Vivo X20 Smartphone में स्नैपड्रैगन 660 का प्रोसेसर होने की बात पता चली है, इन्टरनेट पर वायरल एक तस्वीर से ये भी पता चला है की विवो एक्स20 स्मार्टफोन एंड्राइड 7.1.1 नूगा पर आधारित फनटच ओर्परिंग सिस्टम पर चलेगा।

Vivo X20 Smartphone

Vivo X20 Smartphone

वायरल हुए लिक के मुताबिक विवो एक्स20 में 5.2 इंच की फुल एचडी डिस्पले दी गई है, और विवो एक्स 20 प्लस में 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है, दोनों वर्जन वाले स्मार्टफोन के डिस्प्ले की रेज्यूलेशन 1080×1920 पिक्सेल है, इन दोनों स्मार्टफोन में से एक में स्नैपड्रैगन 660 का प्रोसेसर और ६ जीबी की रैम होने की बात एक लिक हुए रिपोर्ट से पता चला है, इसकी इंटरनल स्टोरेज 128 जीबी की होने की बात पता चली है,साथ ही इस स्मर्त्फोने में 3500 mah की बैटरी होने की बात पता चली है।

अगर हम Vivo X20 Smartphone और दुसरे वर्जन विवो एक्स 20 प्लस के कैमरे की बात करे तो एक लिक से इन दोनों स्मार्टफोन में 24 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा लगे होने की बात पता चली है, एक और बहुत ही अच्छी फीचर के बारे में पता चला है की इन दोनों स्मार्टफोन में इन्स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर लगा हुआ है।

बाकि विवो एक्स 20 और विवो एक्स 20 प्लस के बारे में अभी सिर्फ इतनी ही बाते पता चली है, आगे जो भी इसके बारे में खबर आएगी इसे हम समय समय पर अपडेट करते रहेंगे, वैसे 21 सितम्बर को इस स्मार्टफोन की फुल स्पेसिफिकेशन पत चल ही जाएगी, फिर भी जितने भी फीचर्स अब तक लिक हुई है उससे तो यही पता चलता है की ये स्मार्टफोन बहुत ही दमदार फीचर्स के साथ आने वाला है।

[Total: 0    Average: 0/5]
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *